Satna News : पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने के 5 आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

Satna Crime News : मध्य प्रदेश के सतना जिले की कोटर थाना क्षेत्र के मोहनिया में हुई एक किसान हत्या के मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि 29-30 जनवरी की दरमियानी रात खेत मे पानी लगाकर घर आ रहे किसान और उसके बेटे पर जानलेवा हमला हुआ था इस हमले में घायल पिता की मौत हो गई थी जबकि पुत्र का सतना जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह है मामला

बता दें कि रविवार को गांव में चल रही जन्मदिन की दावत के दौरान हुए विवाद में चुनावी रंजिश को लेकर गांव के पूर्व सरपंच और उसके 4 साथियों ने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया था, जिसमे किसान की मौत हो गई थी, वही किसान पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गया, पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या और जानलेवा हमला करने की धाराओं के तहत मामला कायम किया गया। और घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”