MP News : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान ‘शिवराज के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा मध्‍य प्रदेश चुनाव’

Satna News : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (National General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम के चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है आज से 2 दिवसीय प्रवास पर सतना पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली। वहीं मंगलवार सुबह ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ ही कांग्रेस की तरफ से सीएम का चेहरा होंगे अब शाम होते-होते बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी साफ कर दिया है कि अगला चुनाव शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही मध्यप्रदेश में लड़ा जाएगा। इस से पहले कई बार अटकलें लगती रही है कि शिवराज सिंह को केंद्र में या फिर संगठन में भेजा जा सकता है।

पार्टी विनिंग कैंडिडेट को ही टिकट देगी

कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव की तैयारी कांग्रेस करती है भारतीय जनता पार्टी सिर्फ व्यवस्थाओं की तैयारी करती है, पूरी तैयारियों का जायजा लेने वह सतना पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने जनता से किए गए सभी वादे पूरे किए हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”