Satna News: करोड़ों का आसामी निकला सहकारिता समिति प्रबंधक, EOW की छापेमार कार्रवाई

निरीक्षक मोहित सक्सेना का कहना है सीतापुर आवास के अलावा तीन अन्य ठिकाने पर छापेमारी कार्रवाई की जाएगी। जिसमें कई खुलासे संभव है।

EOW

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में भ्रष्टाचार (Corruption) के ऊपर शिकंजा कसने की कार्रवाई तेज हो गई है। इसी कड़ी में जो ईओडब्ल्यू (EOW) ने आज सतना जिले के सहकारी समिति प्रबंधक (Co-operative society manager) के घर छापेमारी की। सहकारिता प्रबंधक के तीन ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की गई। जिसमें अब तक 1 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद की जा चुकी है।

दरअसल मध्यप्रदेश के सतना जिले में करोड़ों के आसामी अधिकारी के घर ईओडब्लू की टीम ने छापा मारा। सहकारिता समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा (rajmani mishra) के घर से टीम को कई दस्तावेज और नकदी रकम भी बरामद हुई है। इस मामले में EOW के अधिकारियों का कहना है कि सहकारिता समिति के प्रबंधक राजमणि मिश्रा के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं अधिकारियों ने बताया कि समिति प्रबंधक के घर और ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की गई। अधिकारी द्वारा कुल संपत्ति की कीमत 1 करोड़ रुपए से अधिक की लगाई जा रही है।

Read More: MP News: नवीन पहल की तरफ PHQ, लाखों पुलिसकर्मियों को होगा फायदा

वही EOW के अधिकारियों का कहना है कि कार्रवाई अभी जारी है। जल्द ही इस बारे में बड़ा खुलासा किया जाएगा। अधिकारियों ने सहकारिता समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के सीतापुर स्थित आवास सहित तीन अन्य ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है।

सहकारिता समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा से ईओडब्ल्यू की टीम पूछताछ कर रही है। साथ ही भारी मात्रा में मिली नगरी की गिनती अधिकारियों द्वारा की जा रही है। निरीक्षक मोहित सक्सेना का कहना है सीतापुर आवास के अलावा तीन अन्य ठिकाने पर छापेमारी कार्रवाई की जाएगी। जिसमें कई खुलासे संभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here