Satna News : युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Amit Sengar
Published on -
Marpeet

Satna News : सतना जिले के सिद्धार्थ नगर में सोमवार दोपहर लेनदेन का विवाद इस कदर बढ़ा कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। मोहल्ले के लोगों ने दो युवकों की पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत सिद्धार्थ नगर में सोमवार की दोपहर मनीष सोनी और मोहल्ले के कुछ लोगों ने राकेश दाहिया और उसके साथी की पिटाई कर दी। राकेश दाहिया को थप्पड़ जड़ते हुए लोगों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कई बार राकेश हाथ जोड़ते हुए भी नजर आ रहा है।

बताया जाता है कि सिद्धार्थ नगर निवासी मनीष सोनी ज्वेलरी बनाने- बेचने का काम करता है। ग्रामीण इलाकों में भी वह अपने कारोबार के सिलसिले में आता- जाता रहता है। सोमवार दोपहर वह अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था, तभी राकेश दाहिया और उसके एक साथी ने सोनी दंपती का रास्ता रोक लिया। दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। उसी समय कुछ लोग भी वहां शोर सुनकर पहुंच गए और सोनी दंपती से विवाद करता देख राकेश और उसके साथी को पीटने लगे। इस दौरान मनीष सोनी ने भी राकेश पर हाथ साफ किया।

पुलिस ने शुरू की जाँच

राकेश का कहना था कि मनीष सोनी ने उससे उसका सोने चांदी का सामान ले रखा है, लेकिन देने में आनाकानी कर रहा है। उससे वह अपने सामान के बारे में ही बात कर रहा था तभी मनीष भड़क गया और मोहल्लेवाले भी उसी की तरफदारी करते हुए बिना कुछ पूछे पिटाई करने लगे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोलगवां थाना पुलिस ने दोनों पक्षों को थाना लाकर जांच शुरू कर दी है।
सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News