Satna News : युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, पुलिस को देख हमलावर भागे, यह है पूरा मामला

Marpeet

Satna Crime News : सतना जिला अस्पताल में एक युवक को आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जिला अस्पताल के परिसर सहित चौकी के अंदर भी युवक की जमकर मारपीट की गई। इस दौरान अकेला पुलिस कर्मी उपद्रवियों से जूझता रहा और वहां मौजूद रहे तमाम लोग तमाशबीन बने रहे। इस बवाल की शुरुआत बस स्टैंड से हुई।

यह है मामला

बता दें कि शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड में गुरुवार की देर रात बस स्टैंड में दो पक्षों का जमकर विवाद हुआ, इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सतना जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार के दौरान दूसरे पक्ष का युवक भी इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचा, इसी दौरान घायल युवक के साथियों ने दूसरे पक्ष के युवक को जिला अस्पताल में देख उसके साथ जमकर मारपीट करने लगे, और युवक को पूरे अस्पताल परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर उसकी बेल्ट और लात घूसो से जमकर मारपीट कर दी, युवक किसी भी तरीके से अपनी जान बचाकर अस्पताल चौकी के अंदर जा पहुंचा लेकिन दबंगों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने अस्पताल चौकी के अंदर भी घुसकर उसके साथ जमकर मारपीट की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”