सतना में दर्दनाक हादसा, आग में जलने से दादी सहित पोता और पोती की मौत

मामला सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार गांव का है। हादसा शनिवार की शाम एक मड़ैया (कच्चे घर) में अचानक आग लगने से हुआ। मासूम बच्चों को दादी के पास छोड़कर परिवार फसल काटने खेत में गया था

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत भैसवार ग्राम में झोपड़ी में आग लगने से एक वृद्ध महिला सहित दो मासूम बच्चों की जलने से मौत हो गई। घटना का कारण अज्ञात है। मौके पर पहुंची कोठी पुलिस जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें… लंबी यात्रा पर जाने से पहले जरूर करें ये उपाय, टल सकती है अनहोनी, सुखद होगी यात्रा

मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत भैसवार ग्राम में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो मासूम बच्चे झोपड़ी में खेल रहे थे, इसी दौरान अचानक झोपड़ी में आग लग गई, जिसे देख घर के बाहर बैठी दादी मासूम बच्चों को बचाने पहुंची वही अचानक आग की लपटों में घिर गई और झोपड़ी जल कर धंस गई, जब तक दादी बच्चों को बचा पाती उसके पहले ही मासूम बच्चे सहित दादी आग में जलकर खाक हो गए, इस घटना में मृतक दादी विद्या बाई डोहर उम्र 65 वर्ष नाती कीर्ति डोहर उम्र 5 वर्ष और सागर डोहर उम्र 8 वर्ष है, तीनों की आग की चपेट में आ जाने से जलकर घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया, दरअसल यह घटना उस वक्त हुई जब घर के सभी लोग घर से बाहर खेत मे फसल काट रहे थे और घर पर बच्चे और दादी भर थी। स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचना दी मौके पर पहुंची दमकल और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर कोठी थाना पुलिस दल बल के साथ पहुंच गई, हालांकि अभी तक घटना का कारण अज्ञात है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।