नरसिंहपुर में स्कार्पियो और लोडिंग ऑटो की जोरदार टक्कर, घायल बच्चे ने फोन कर दी पुलिस को सूचना

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां रविवार तडक़े एक तेज रफ्तार स्कार्पियों कार ने लोडिंग आटो को टक्कर मारी दी। इस दर्दनाक घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए।

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले में एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां रविवार तडक़े एक तेज रफ्तार स्कार्पियों कार ने लोडिंग आटो को टक्कर मारी दी। इस दर्दनाक घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में 9 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ईलाज के लिए जबरपुर रैफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार घटना जिले के करेली थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-44 (National Highway-44) की है। सिवनी जिले के लखनादौन और निवारी टोला ग्राम निवासी 14 लोग बीती रात करीब एक बजे लोडिंग ऑटो में सवार होकर नरसिंहपुर जिले के बरमान स्थित नर्मदा नदी के सूरजकुंड में स्नान के लिए रवाना हुए थे। रविवार तडक़े करीब साढ़े चार बजे करेली के आगे मामा ढाबे के पास गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने सामने से आ रहे लोडिंग ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के वक्त ऑटो चालक को छोडकऱ बाकि सभी लोग सो रहे थे। ऐसे में अचानक हुई घटना ने किसी को संभलने का मौका नहीं दिया। इस हादसे में एक 60 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चालक समेत 13 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद सभी लोग बुरी तरह से घबरा गए थे, ऐसे में घटना में ही घायल हुए एक आठ वर्षीय बच्चे ने फोन करके पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से नौ लोगों को गंभीर हालत में जबलपुर रैफर किया गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान 60 वर्षीय कलिया बाई पत्नी शिवम यादव निवासी लखनादौन के रूप में हुई है। वहीं, घायलों में घायलों में रामकुमारी (45), खुब्बी लाल (55), रीना पटेल (65), रमेश सेन (60), शीला पटेल (40), पुष्पाबाई (18), डिम्मा बाई (62), गीताबाई (50), चम्पाबाई (45), सविता यादव (45), विमल यादव (52), बुधउ पटेल (55), आशीष यादव (22) घायल हुए हैं। इनमें से नौ लोगों को नरसिंहपुर जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रैफर किया गया है। शेष को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें करेली के अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here