Sehore News: BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, देवर ने की मारपीट, शिकायत दर्ज

भावना चौबे
Published on -

Sehore News: सीहोर से इस वक्त एक चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं। मुस्लिम महिला का भाजपा को वोट देना इतना भारी पड़ा की हर कोई दंग रह गया। महिला के द्वारा भाजपा को वोट देने पर उसके देवर ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। जिसका वीडियो इस वक्त सारे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। यह मामला 4 दिसंबर यानी मतगणना के अगले दिन का बताया जा रहा है। महिला ने अपने देवर पर मारपीट का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी देवर पर केस दर्ज कर लिया है।


आपको बता दें, सीहोर के ग्राम बरखेड़ा हसन गांव की रहने वाली 30 वर्षीय समीना बी शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पहुंची थी। वहां पहुंचकर उसने घटना की जानकारी दी उसने बताया कि “मैं और मेरा पूरा परिवार 4 दिसंबर को बीजेपी की जीत की खुशियां मना रहे थे। जिसके चलते देवर जावेद को इस बात का पता चल गया कि मैंने कांग्रेस को नहीं बल्कि बीजेपी को वोट दिया है। जावेद कट्टर कांग्रेसी है उसे हमेशा से इस बात की नाराजगी रहती है कि हम बीजेपी को सपोर्ट करते हैं। पहले तो उसने अपशब्द कहे और फिर डंडे-लाठी से मार-पीट करने लगा। मारपीट में देवर की पति ने भी साथ दिया।”

पीड़ित महिला ने अहमदपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने देवर के खिलाफ धारा 294, 323, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जानकारी लगते ही राष्ट्रीय पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान कलेक्टर ऑफिस पहुंचे और उन्होंने पीड़ित मुस्लिम महिला और उसके पिता के साथ कलेक्टर प्रवीण सिंह के पास शिकायत की है और आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

कलेक्ट ऑफिस पहुंची समीना बी ने कहा, कि ‘भाजपा को वोट देना मेरा अधिकार था। भारतीय जनता पार्टी की सभी योजनाओं का मुझे और मेरे बच्चों को भरपूर लाभ मिल रहा था। मेरे देवर का मुझे दंड देने का कोई अधिकार नहीं बनता। मैं इंसाफ के लिए यहां आई हूं, मुझे इंसाफ चाहिए। मेरे पिता भी मेरे साथ है। मैंने भाजपा को वोट दिया था, किसी प्रकार का कोई पाप नहीं किया था।’


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News