कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा बोले- कमलनाथ अथाह दौलत के मालिक चाहते तो 100 विधायक खरीद सकते थे

कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने बड़ा बयान जारी किया है।

सीहोर, अनुराग शर्मा। कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने बड़ा बयान जारी किया है। मप्र (MP) में चल रही राजनीतिक उठापटक पर सज्जन वर्मा ने कहा कि हमारे नेता कमलनाथ (Kamal Nath) अथाह दौलत के मालिक हैं कुछ आते तो 100 विधायक खरीद सकते थे। पर हम लोकतंत्र पर विश्वास करते हैं, लोकतंत्र की हत्या पर नहीं।

यह भी पढ़ें… जबलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 से ज्यादा राज्यों में एटीएम चोरी को अंजाम देने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह गिरफ्तार

दरअसल बुधवार सुबह सज्जन वर्मा मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) पहुंचे थे । जहां पर मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी नेताओं की बंद कमरे में हो रही मुलाकात हो पर उन्होंने बयान दिया है। वर्मा ने कहा कि हमारे संपर्क में 35 विधायक हैं। लेकिन कमलनाथ जी ने स्पष्ट कहा है कि हम घृणा की राजनीति नहीं करेंगे। हम खरीद-फरोख्त की राजनीति मध्यप्रदेश में नहीं करेंगे। बीजेपी ने खरीद फरोख्त करके लोकतंत्र की हत्या की है। कमलनाथ जी के पास अथाह पैसा है। अगर वह चाहते तो 100 विधायक खरीद सकते थे।

वहीं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) चुनाव में राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस की प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के सीएम पद की टिकट कि चर्चाओं पर सज्जन वर्मा ने कहा की वे तो पिछले चुनाव में ही होना था। यदि पिछले चुनाव में प्रियंका गांधी को सीएम पद का उमीदवार घोषित कर देते तो परिणाम सार्थक होता।