Sehore News : पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता पर जमकर बरसे भाजपा नेता जसपाल अरोरा

Sehore News : सीहोर विगत दिनों पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता रमेश सक्सेना ने एक बयान जारी कर सत्ताधारी भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया था कि भाजपा के लोगो पर अत्याचार कर रहे है लोगो को बेरोजगार कर रहे है उन्हें जेल भेज रहे है व अन्य तरह से प्रताड़ित कर रहे है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि रमेश सक्सेना के इस बयान पर आज भाजपा नेता व पूर्व नपा अध्यक्ष जसपाल अरोरा जमकर भड़के गए व रमेश सकसेना को खुली चुनोती देते हुए कहा आज जब विधानसभा चुनाव को 4 महीने शेष रह गए तब आपको ये सब याद आ रहा है पिछले 4 साल से कहा थे आप तब क्यो नही ये सब बात उठाई किसके डर से चुपचाप बैठे थे और अभी भी नाम तक नही बात रो हो कि कौन भाजपा नेता जनता पर आत्याचार कर रहा है।

जसपाल अरोरा ने रमेश सक्सेना को चुनोती देते हुए कहा कि आप नाम बताए कोन भाजपा का नेता जनता पर आत्याचार कर रहा है में खुद उसके खिलाफ धरने दूँगा ओर अगर आप ये सब सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे है तो इससे कुछ हासिल नही होगा।
सीहोर से अनुराग शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News