इंतेहा हो गई इंतजार की, घंटों इंतजार कराने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे मंत्रीजी

सीहोर, अनुराग शर्मा। शिवराज सरकार के किसान कल्याण और कृषि विभाग के मंत्री कमल पटेल (kamal patel) अपने बेबाक बयानों और फायरब्रांड अंदाज से तो जाने ही जाते हैं, लेकिन इन दिनों मंत्रीजी का कार्यक्रमों में देरी से पहुंचना भी उनकी आदत में शुमार हो गया है। इससे उनकी छवि खराब तो हो ही रही है, शिवराज सरकार की साख पर भी बट्टा लग रहा है। ताजा मामला सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले आष्टा विधानसभा का है, जहां मंत्री जी को निर्धारित समय पर एक कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन मंत्री जी घंटों इंतजार कराने के बाद भी नहीं पहुंचे और सैकड़ों महिलाओं को घंटों परेशानी का सामना करना पड़ा।

इस दौरान मंत्री जी के इंतजार में आयोजन स्थल पर स्व सहायता समूह की सैकड़ों महिलाएं अपने छोटे छोटे बच्चों के साथ भूखे प्यासे बैठी रही रही। महिलाओं की गोद मे बैठे बच्चे रोते बिलखते रह। अगर मंत्रीजी घंटों इंतजार कराने के बाद आ जाते तो भी मामला संभल जाता लेकिन अंत में वे आए ही नहीं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।