रिश्वत के कथित वीडियो वायरल मामले में लेडी SI सस्पेंड, जांच के निर्देश

allegedly-video-of-bribe-viral-on-social-media-seoni-si-suspended-

सिवनी।  मध्य प्रदेश के सिवनी ज़िले में एक महिला एसआई का कथित वीडियो वायरल होने के बाद जिला एसपी कुमार प्रतीक ने महिला एसआई व थाना प्रभारी प्रियंका मेहरा को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। सोशल मीडिया पर कथित वायरल वीडियो में किसी मामले को निपटाने के लिए रुपए के लेनदेन की बात की जा रही है। जब यह मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल जांच के आदेश दिए। वीडिया की सत्यता जांचने के लिए घंसौर एसडीओपी श्रद्धा सोनकर को अधिकारी नियुक्त किया गया है। 

बताया जा रहा है लेनदेन की बात करने वाला वीडियो दो से तीन महीने पुराना है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि वीडियो में किसी केस के निराकरण को लेकर लेन देन की बात की जा रही है। वीडियो में किसी महिला पुलिकर्मी की आवाज़ सुनाई दे रही है। वीडियो में रुपए भी लेते हुए दिखाई दे रहा है साथ ही वीडियो में पुलिस महिलाकर्मचारी यह कहते हुए भी सुनाई दे रही है कि दस में क्या होगा। टीआई साहब का कॉल आया था वह पूछ रहे थे कितने पैसे ले रहे हो। वीडियो दो मिनट का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी यह कहते सुनाई दे रही है कि मैं इतनी बड़ी रिस्क ले रही हूं। यह काम कोई नहीं कर सकता। तुम्हारा सड़ा सा केस है। वीडियो के अगले हिस्से में थाना परिसर व पुलिस क्वार्टर नजर आ रहे हैं।

एसपी के संज्ञान में जब यह मामला आया तो प्रथमदृष्टया घंसौर थाने में पदस्थ महिला एसआई प्रियंका मेहरा को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया गया है। वीडियो की सत्यता क्या है इसकी जांच एसडीओपी घंसौर को सौंपी गई है, रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी| 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here