Seoni Accident News: बस की टक्कर से बाइक सवार की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

Accident

Seoni News : देशभर में इन दिनों कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है। जिसके कारण आए दिन सड़क हादसे की घटना सुनने को मिल रही है। ऐसा एक भी दिन नहीं गुजर रहा जब हमें यह सुनने को ना मिले कि इस जगह हादसे में इतने लोगों ने अपनी जान गवाई हो। इससे बचाव का एक मात्र तरीका यह है कि अत्यधिक कोहरे में यात्रा करने से बचें क्योंकि इस दौरान 100 मीटर की दूरी का नजारा भी देख पाना बेहद कठिन होता है। अगर बहुत ज्यादा जरूरी हो तब ही घर से बाहर निकले। इस दौरान कोशिश करें कि गाड़ी को धीमी गति से चलाएं, लाइट्स जलाए रखें। साथ ही, सीट बेल्ट लगाना ना भूलें।

भीषण सड़क हादसा

इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में भी रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में अफरा- तफरी मच गई और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। जिसकी पहचान संतोष देशमुख के रुप में की गई है जो कि उगली थाना क्षेत्र के खामी गांव का रहने वाला है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।