सिवनी पुलिस को मिली सफलता, गोवंश से भरे ट्रक को किया जब्त, 2 आरोपी गिरफ्तार

arrest

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां गोवंश से भरे ट्रक को पकड़कर 22 मवेशियों को जब्त किया गया।साथ ही, 2 आरोपियों को भी मौकास्थल से गिरफ्तार किया गया है। जिनके खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल, दोनों से पुछताछ की जा रही है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

मुखबिर द्वारा मिली सूचना

दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक ट्रक में मवेशियों को भरकर ले जाया जा रहा है। जिसपर पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए वहां पहुंची और राष्ट्रीय राज्यमार्ग-44 पर छिंदवाड़ा रोड स्थित ब्रिज के नीचे गोवंश से भरे ट्रक को पकड़ लिया। बता दें कि ट्रक नागपुर की ओर जा रहा था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।