Shahdol News: शहडोल ले जाते समय रास्ते में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया आरोप

Shahdol News : मध्यप्रदेश के शहडोल में एक गर्भवती महिला की लापरवाही के कारण मौत हो गई। दरअसल, अनूपपुर में शहडोल ले जाते समय गर्भवती की स्थिति बिगड़ गई और रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बता दें कि 16 दिसंबर को गर्भवती रेनू देवी को प्रसव पीड़ा हुई। जिसे डिलीवरी के दौरान संगीता नर्सिंग होम बिजुरी में ले जाया गया। जहां से उसे शहडोल रेफर कर दिया गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। आइए जानते हैं पूरा मामला…

शहडोल किया रेफर

मिली जानकारी के अनुसार, अस्पताल में प्रसव कराने के नाम पर 5 हजार रुपए जमा कराए गए। इसके बाद भी ऑपरेशन के नाम पर 40 हजार रुपए मांगे गए। डॉक्टरों ने महिला रेनू को ऑपरेशन के लिए ले गए। इस दौरान उसकी ​​​​​​तबीयत बिगड़ने लग गई। जिसके बाद उसे तत्काल शहडोल ले जाने को कहा गया। साथ ही, ऑक्सीजन के नाम पर 4 हजार रुपए ले लिए।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।