शहडोल में नवजात बच्चा वार्मर में झुलसा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

परिजनों ने इस घटना में डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उनका बच्चा झुलस गया क्योंकि वो बार-बार मशीन के टेंपरेचर को बढ़ रहे थे।

Shahdol News : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां बिरसा मुंडा मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया नवजात बच्चा वार्मर में झुलस गया, जिससे उसकी हालत काफी ज्यादा गंभीर है। इधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

वहीं, परिजनों ने इस घटना में डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उनका बच्चा झुलस गया क्योंकि वो बार-बार मशीन के टेंपरेचर को बढ़ रहे थे, जिस कारण उनके बच्चे की ये हालत हुई। मामला इतना गंभीर होता चला गया कि मौके पर पुलिस को पहुंचना पड़ा।

जिला अस्पताल में करवाया गया भर्ती

फिलहाल, पुलिस द्वारा विवाद को शांत करवाया गया है। साथ ही, दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, जिला अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उसे उचित उपचार दिया गया है। उसके बाद बच्चों की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। इस घटना के बाद से पूरे परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल भी हो गया था।

राहुल सिंह राणा, शहडोल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News