CM Shivraj ने श्योपुर वासियों को दिया करोड़ों का तोहफा, कहा – श्योपुर की धरती पर बरस रहा है विकास का रंग

Sheopur CM Shivraj Inauguration News : रंगपंचमी के अवसर पर सीएम शिवराज सिंह ने श्योपुर जिलेवासियों को करोड़ों की सौगात दी है। वे दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर से श्योपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जिले में 258 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज और 414.79 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले मूझरी डैम परियोजना का भूमि पूजन किया, और 167.58 करोड़ रुपए लागत की सूक्ष्म सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, मंत्री तुलसी सिलावट और प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह सहित अन्य मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे।

इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि श्योपुर बदल रहा है, यहाँ विकास की गंगा बह रही है। केंद्र और राज्य सरकार द्वारा विकास और जन-कल्याण के लिए अनेक योजनाएँ संचालित हैं। सरकार, जन-प्रतिनिधि, प्रशासन और श्योपुरवासी मिल कर संकल्प लें कि प्रगति और विकास की इस दौड़ में पूरी प्रतिबद्धता के साथ हर संभव सहयोग करेंगे। साथ ही श्योपुर में शासकीय योजनाओं का शत-प्रतिशत क्रियान्वयन सुनिश्चित किया जाये। आगे उन्होंने ने कहा कि हमारी सरकार गरीब-कल्याण और विकास को समर्पित है। रंगपंचमी पर श्योपुर की धरती पर विकास का रंग बरस रहा है। चीतों के आगमन, राष्ट्रीय राजमार्ग, ब्रॉडगेज रेल के बाद श्योपुर में मेडिकल कॉलेज की सौगात विकास का नया इतिहास रच रही है। श्योपुर जैसे पिछड़े जिलों की प्रगति के लिए राशि की कभी कमी नहीं आने दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”