डेंगू से पीड़ित श्योपुर के नायब तहसीलदार की ग्वालियर में हुई मौत!

नायब तहसीलदार

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले (Sheopur District) की रघुनाथपुर उप तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार शिवराज मीणा की ग्वालियर के निजी अस्पताल (Private Hospital) मे इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि उनकी मृत्यु डेंगू (Dengue) से हुई है हालांकि डॉक्टरों ने इस बारे में अभी जांच करने की बात कही है।

Lunar Eclipse 2021: इस दिन लगेगा साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, भारत पर क्या पड़ेगा असर?

श्योपुर जिले में पदस्थ शिवराज मीणा (Shivraj Meena) रघुनाथपुर उप तहसील में नायब तहसीलदार थे और मुरैना के सबलगढ़ के पास के रहने वाले थे। दो दिन पहले जब भी दिवाली मनाने के लिए अपने घर गए उसके बाद उन्हें बुखार आया और हालत तेजी के साथ बिगड़ने लगी। इस पर उन्हें ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनके प्लेटलेट्स लगातार कम होते चले गए। हालत यह हो गई कि उनके केवल 17000 प्लेटलेट्स रह गए और अंत में डॉक्टर उन्हें बचाने के तमाम उपाय करते रहे लेकिन सभी नाकाम साबित हुए।शिवराज मीणा की मौत ने एक बार फिर इलाके में डेंगू संक्रमण रोकने में स्वास्थ्य विभाग की नाकामी को उजागर किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)