PMAY में लापरवाही पड़ी भारी, पंचायत सचिव निलंबित, प्रभारी सचिव पर भी एक्शन

Sheopur News : श्योपुर कलेक्टर शिवम वर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना (PMAY) में कम प्रगति एवं सामाजिक सुरक्षा पेंशन के मामलों में उदासीनता बरतने वाले सिरोनी के पंचायत सचिव श्यामसुन्दर रावत को निलंबित (Panchayat Secretary Suspended, ) कर दिया है, वहीं ओछा पंचायत में विधवा पेंशन में देरी होने पर प्रभारी पंचायत सचिव के वेतन से एक साल की पेंशन राशि काटकर विधवा महिला को प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिये गये।

विजयपुर के गांवों का निरीक्षण किया

कलेक्टर शिवम वर्मा (Sheopur Collector Shivam Varma)  ने बुधवार को जिले के विजयपुर विकासखण्ड क्षेत्र के ग्राम सिरोनी, मोरेेका एवं ओछापुरा का भ्रमण कर विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति देखी और स्थानीय लोगों से चर्चा कर योजनाओं में मिल रहे लाभ के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ अतेन्द्र सिंह गुर्जर, तहसीलदार सीताराम वर्मा, सीईओ जनपद शैलेन्द्र आदिवासी सहित विभिन्न अधिकारी उनके साथ मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....