श्योपुर कलेक्टर का एक्शन-9 शिक्षक निलंबित, पटवारी और आरआई को नोटिस

mp suspend

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले में कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव (Sheopur Collector Rakesh Kumar Srivastava) ने बड़ी कार्रवाई की है।अचानक निरीक्षक पर पहुंचे श्योपुर कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षक सहित 9 शिक्षकों (Teachers) को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है।वही अनुपस्थित अधिकारियो और कर्मचारियों को 1 वेतन वृद्धि रोकने का कारण बताओ सूचना नोटिस के साथ आधे दिन का आकस्मिक अवकाश काटे जाने के निर्देश ADM को दिए।

MP Weather Alert: नदी-नाले उफान पर, मप्र के 24 जिलों में अति भारी बारिश का अलर्ट

दरअसल, शुक्रवार को श्योपुर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव, जिला पंचायत सीईओ (CEO0 राजेश शुक्ल के साथ  कराहल क्षेत्र के विभिन्ना गांवों में सरकारी योजनाओं का हाल जानने पहुंचे थे । निरीक्षण के दौरान स्कूल (School) में शिक्षक और छात्रावासों में अधीक्षक अनुपस्थित मिलने पर 9 लोगों को निलंबित करने के निर्देश दिए।वही सरकारी स्कूल, छात्रावासों, आंगनबाड़ी केंद्र और उचित मूल्य की दुकानों को भी चेक किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)