Sheopur News : तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसली, एक की मौत, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल

Amit Sengar
Published on -

Sheopur Accident News : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में सोमवार दोपहर करीब 3 बजे श्योपुर शिवपुरी हाईवे पर काली तलाई गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई, इससे बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूचना मिलने के बाद कराहल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि मंडी बस स्टैंड श्योपुर निवासी ​​​​​​​गिर्राज आदिवासी पुत्र राजू आदिवासी अपने साथी कुलदीप पुत्र रामप्रसाद आदिवासी (20) निवासी कलारना के साथ बाइक से कराहल से श्योपुर की ओर आ रहे थे। उनकी बाइक काली तलाई गांव के पास अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे गिर्राज आदिवासी की मौके पर मौत हो गई। कुलदीप आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”