Sheopur News : पुलिस ने अंधे कत्ल का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Sheopur News : श्योपुर जिले में 14 सितंबर को देहात थाना इलाके के कनापुर गांव में हुए बुजुर्ग महिला के अंधे क़त्ल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसका खुलासा एसपी डॉ. राय सिंह नरवरिया ने प्रेस वार्ता बुलाकर किया है।

यह है मामला

बता दें कि 14 सितंबर को रात्रि 9:30 बजे कनापुर गांव में एक बुजुर्ग महिला नन्नी बाई की हत्या होने की फोन पर पुलिस को सूचना मिली थी। इस पर देहात थाना पुलिस के अलावा पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। तब ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला अपने घर पर अकेली रहती थी उसके कोई संतान नहीं थी, जो मृत अवस्था में मिली है। उसके कानों में जो छह सोने की बालियां थी, वह कोई निकाल कर ले गया है कानों से खून आ रहा है। शुरुआत में पुलिस को लगा कि बुजुर्ग महिला की मौत बीमारी के चलते हो गई होगी, इस दौरान किसी ने उसके कानों से सोने की बालियां निकाली होगी। लेकिन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जब महिला की मौत की वजह गला दबाने से होना सामने आई तो पुलिस के सामने चुनौती खड़ी हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”