What-MPs-said-about-contesting-Lok-Sabha-elections-Anup-Mishra

श्योपुर।

विधानसभा चुनाव में मिली हार को लेकर मुरैना से भाजपा सांसद अनूप मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपनों के कारण पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ताओं की नाराजगी ही हार का प्रमुख कारण बनी। कई सीटों पर उम्मीदवारों का भी विरोध था। लेकिन अब लोकसभा चुनाव में इन बातों का ध्यान रखा जाएगा, और 26 सीटों पर फिर जीत हासिल की जाएगी। वही उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि चुनाव मैं लड़ूं या कोई और, जनता के हक और कार्यकर्ता के सम्मान के लिए संघर्ष करता रहूं।

दरअसल, सोमवार को सांसद अनूप मिश्रा ने  श्योपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय पर पार्टी के कामकाजी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। यहां कार्यकर्ताओं की नाराजगी देखकर सांसद अनूप मिश्रा ने उन्हें भरोसा दिया कि वह उनकी भावना से पार्टी नेतृत्व को बताएंगे। उन्होंने कहा कि हार की प्रमुख वजह कार्यकर्ताओं की नाराजगी बनी है, कई सीटों पर उम्मीदवारों का विरोध था, इसलिए श्योपुर में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन लोकसभा में सारे गिले शिकवे दूर होंगे और  गुटबाजी नहीं, धरातल पर काम करो तो पार्टी की जीत तय है, एक बार फिर मोदी लहर में बीजेपी 26 सीटें जीत सकती है।वही कार्यकर्ताओं ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अध्यक्ष मैदान नहीं छोड़ते तो श्योपुर में पार्टी को हार का मुंह नहीं देखना पड़ता।

वही उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि यह फैसला पार्टी को करना है। चुनाव मैं लडूं या कोई और, लेकिन क्षेत्र की जनता के हक और कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा। बैठक में कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में सांसद ने कहा कि बड़े परिवार में कुछ मतभेद हो जाते हैं। वह भगवान शिव की तरह विष को अपने गले में गटक लेते हैं।