शिवपुरी : दिनदहाड़े लूट के इरादे से बुर्क़ा पहन घर में घुसा युवक, चलाई गोली

हां कलेक्ट्रेट रोड स्थित एक घर में घुसकर युवक ने गोली चला दी। जिससे नौकर जख्मी हो गया है। बताया जा रहा है आरोपी को पकड़ लिया गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) की सख्ती के बाद भी कुछ लोग लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला शिवपुरी (Shivpuri) कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां कलेक्ट्रेट रोड स्थित एक घर में घुसकर युवक ने गोली चला दी। जिससे घर का नौकर जख्मी हो गया है। बताया जा रहा है आरोपी को पकड़ लिया गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें…किसान सम्मान निधि योजना: खाते में नहीं आई 8वीं किस्त तो इन नंबरों पर कर सकते है संपर्क

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर लगभग 11:30 बजे पोलो ग्राउंड के पास स्थित व्यवसाई समीर गांधी का घर पर अचानक बुर्क़ा पहन कर एक युवक घुसा और सीधे किचिन में जा पहुंचा और नौकरानी से समीर गांधी की पत्नि के विषय में पूछने लगा और कट्टे से सीधे 3 फायर कर दिए। लेकिन तीनो फायर मिस हो गए। बताया जा रहा है कि आवाज सुन घर में काम कर रहे नौकर चंदेल सिंह परिहार पहुंच गया। चंदेल सिंह को आता देख बुर्काधारी युवक ने चंदेल सिंह पर फायर कर दिया। गोली सीधे चंदेल के हाथ में जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि घटना के समय घर का मालिक समीर गांधी घर के बहार खड़ा था। गोली की आवाज सुन तुरंत घर में आया और इस बुर्काधारी को अपने और अन्य नौकरो के सहयोग से दबौच लिया। जीके बाद तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर एसपी शिवपुरी राजेश सिहं चंदेल कोतवाली पुलिस के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया। पकड़े गए युवक का नाम 23 वर्षीया गौरव तिवारी निवासी तुलसी नगर बताया जा रहा है। पुलिस अभी इस मामले में आगे पूछताछ कर रही हैं। वही घायल चंदेल सिंह परिहार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बतादें कि पकड़ा गया आरोपी पूर्व में हुए एक व्यापारी की पत्नी के मर्डर में भी शामिल था।

यह भी पढ़ें…कोरोना कर्फ्यू : महिला थाना प्रभारी ने थप्पड़ मारा तो बीच सड़क पर बैठ गया युवक