अमित शाह ने कहा 4C फॉर्मूले पर चलती है कांग्रेस, शिवपुरी के करेरा में जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान

Amit Shah Shivpuri Karera

Amit Shah Shivpuri Karera Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी 4-सी फॉर्मूले (4-C formula) पर चलती है। ये फॉर्मूला है सी फॉर करप्शन, सी फॉर कमीशन, सी फॉर कम्युनल दंगे और सी फॉर क्रिमिनलों की पॉलिटिक्स। शिवपुरी के करेरा में बीजेपी प्रत्याशी रमेश खटीक के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि आने वाले चुनाव में आप किसी प्रत्याशी को विधायक बनाने या मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मत दीजिएगा। आप ये देखिएगा कि बीमारू राज्य से जिसने बेमिसाल राज्य बनाया, उस डबल इंजन सरकार के लिए वोट दीजिएगा।

कांग्रेस पर जमकर हमला

अमित शाह ने इस मौके पर कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए। उन्होने कहा कि 18 साल पहले मिस्टर बंटाधार का समय याद कीजिए। कांग्रेस को जब-जब शासन मिला उसने अपना घर भरने का काम किया। लेकिन भाजपा ने विकास के काम किए है। उन्होने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर कमलनाथ में जरा भी हिम्मत है तो मेरी बातों का जवाब दें। 2002 में जब आप मध्य प्रदेश छोड़कर गए जब यहां का बजट सिर्फ 23 हजार करोड़ था। लेकिन आज बीजेपी के शासनकाल में मध्य प्रदेश में 3 लाख 14 हजार करोड़ का विकास का बजट बना है। आज मध्य प्रदेश हर क्षेत्र में अपना परचम फैला रहा है और बीजेपी ने ये परिवर्तन लाकर दिखाया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।