शिवपुरी में पटवारी ने जमीन का पंजीयन कराने के लिए मांगी रिश्वत, यादव समाज पर भी की अमर्यादित टिप्पणी, ऑडियो वायरल

Shivpuri News : शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील अंतर्गत एक पटवारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पटवारी किसान से पंजीयन करने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग करता हुआ सुनाई दे रहा है। इसके बाद पटवारी रिश्वत तक नहीं रुका बल्कि पटवारी ने यादव समाज पर भी अमर्यादित टिप्पणी की।

यादव समाज के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल

दरअसल, पटवारी ने कहा कि तुम्हारी जात खराब है। तुम लोग कंजूस हो तुम काम नहीं कर पाओगे। इतना ही नहीं, पटवारी ने यादव समाज के साथ- साथ लोधी आदिवासी यादवों गुर्जरों की जाति का अनुभव के किसान को देता हुआ सुना जा सकता है। जिसके बाद किसान राघवेंद्र पुत्र श्रीराम यादव ने समाज के लोगों के साथ पिछोर तहसीलदार अखिलेश शर्मा को आवेदन देकर इसकी शिकायत की। जिसमें उन्होंने बताया कि, पटवारी आशाराम चौहान ने रिश्वत की मांग की। साथ ही, यादव समाज के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।