पिछोर पुलिस ने किया हत्या का बड़ा खुलासा, जानें पूरा मामला

Amit Sengar
Published on -

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मध्य प्रदेश के शिवपुरी (shivpuri) जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक 45 वर्षीय की दोनों पैरों में गोली मारी थी जिसके बाद सिर में कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर जांच पड़ताल की तो सारे पत्ते अपने आप खुल गए साथ ही पुलिस ने आज हत्या के मामले में 10 आरोपी पकड़ लिए है जिनसे हत्या में प्रयुक्त लाठियां, डंडा, फरसा व एक कट्टा 315 बोर का जब्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के कछौआ गांव बीते शनिवार-रविवार की रात 10 लोगों ने मिलकर एक 45 वर्षीय अच्छेलाल रजक की हत्या कर दी। वह गांव की उचित मूल्य की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था उसी उचित मूल्य की दुकान को आरोपी हथियाना चाहते थे इसी बात को लेकर अच्छेलाल रजक का विवाद आरोपियों के साथ चल रहा था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”