Shivpuri News : सुने सरपंच के घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित 5 लाख नगद किये चोरी

जब परिवारजन सुबह रविवार को जब घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद सरपंच ने पुलिस को सुचना दी।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) जिले में मायापुर थाना अंतर्गत पिपरोदा उवारी ग्राम में एक चोरी (Theft) का मामला सामने आया है। जहां शनिवार की रात्रि ग्राम पंचायत पिपरोदा उवारी के सरपंच राजेश यादव के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी समेत लाखों रुपये का सामान चुरा ले गए। जब परिवारजन सुबह रविवार को जब घर पहुंचे तो चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद सरपंच ने पुलिस को सुचना दी।

Shivpuri News : सुने सरपंच के घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित 5 लाख नगद किये चोरी

यह भी पढ़ें…ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की दरियादिली, बुजुर्ग ठेला चालक की मदद करने खुद धकाया ठेला, दिए 10 हजार रुपए

जानकारी अनुसार पिपरोदा उवारी ग्राम में सरपंच राजेश यादव के मकान के सूने मकान में चोर घुस गए। चोरों ने मकान के कमरों में रखे कीमती सामान सोना चांदी व रसोई के सामान को चुरा ले गए। वहीं चोरो ने पास में बने स्कूल के भी ताले चटकाए। वारदात की जानकारी पर मायापुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु की। बतादें कि सरपंच राजेश यादव अपने परिवार के साथ खनियाधाना निवास करते हैं। और उनके माता-पिता ग्राम में निवास करते हैं। शनिवार शाम किसी काम से किसी अन्य गांव गए हुए थे और माता की तबीयत खराब होने की वजह से खनियाधाना आई हुई थी। और तभी चोरों ने मौका पाकर रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Shivpuri News : सुने सरपंच के घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवर सहित 5 लाख नगद किये चोरी

यह भी पढ़ें…Indore News : युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

घर क पीछे से चढ़े और ताला तोड़ा
चोर ने मकान के पीछे बनी टपरिया से चढ़कर घर में घुसे। फरियादी सरपंच राजेश यादव ने बताया चोरों ने बाहर ऊपर का ताला तोड़ा और उसके बाद नीचे के टाले चटकाए। इसके बाद मेन गेट पर लगा ताला तोड़कर घर में घुसे। चोरों ने पहले कमरे में बिस्तर व बेड में रखी सामग्री बिखेर दी। फरियादी सरपंच ने आगे बताया चोर घर के पीछे से का ताला तोड़ कर अंदर घुस आए और इसके बाद कमरे और बक्से का भी ताला तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घर में रखा एक सोने का हार, दो सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र सहित लगभग सवा 4.50 लाख रुपये का माल लेकर चंपत हो गए। यहां कुछ हाथ नहीं लगा यहां गोदरेज का लॉक का तोड़कर उसमें रखी नकदी व ज्वेलरी ले गए। वहीं मौके पर पहुंची डायल पुलिस ने जांच-पड़ताल की है।