Shivpuri News : पत्नी का टिकट कटने से पति ने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर की आत्महत्या की कोशिश

Amit Sengar
Published on -

शिवपुरी, मोनू प्रधान। शिवपुरी (shivpuri) जिले के जिला कांग्रेस कार्यालय पर नगर पालिका शिवपुरी के वार्ड नंबर 18 के पार्षद पद के उम्मीदवार का कांग्रेस द्वारा टिकट काटने पर कांग्रेस कार्यालय पर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की गई वहीं आसपास मौजूद लोगों ने समय रहते आग लगाने से पहले ही युवक बंटी शर्मा को काबू कर लिया वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहूंची कोतवाली पुलिस युवक बंटी शर्मा को अपने साथ ले गई।

जानकारी के अनुसार बंटी शर्मा की पत्नी राजकुमारी शर्मा महिला कांग्रेस की जिला सचिव है वह वार्ड नं 18 से टिकट माँग रही थी। राजकुमारी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगभग टिकट फाइनल था लेकिन ऐन वक्त पर उसका टिकट कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीप्रकाश के द्वारा काट दिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”