Shivpuri News : पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, दो लाख रुपए की स्मैक बरामद

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

karera

Shivpuri News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की करैरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी बाजार कीमत दो लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

करैरा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि गल्ला मंडी में एक व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ लेकर घूम रहा है। पुलिस की टीम का गठन कर मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर देखा तो एक बताए गए हुलिए का युवक दिखाई दिया, जैसे ही पुलिस को अपनी ओर बढ़ता देख युवक भागने लगा था। जिसे पुलिस कर्मियों ने भागते पकड़ लिया था। पकड़े गए युवक ने नाम बहादुर रावत पुत्र होतम सिंह रावत बताया था। जो थाना क्षेत्र के बांसगढ का रहने वाला था। जो वर्तमान में हाल गल्ला मंडी के पास ही रह रहा था।

तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद की। जिसकी बाजार कीमत दो लाख रूपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी बहादुर रावत के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी से स्मैक सप्लायर के संबंध मे पूछताछ की जा रही है।

शिवपुरी से शिवम पांडेय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”