Shivpuri News : पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ की कार्रवाई, 49 पेटी कच्ची शराब जब्त

Shivpuri Liquor Smuggling News : मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से शराब तस्करी के दो मामले सामने आ रहे है जहाँ आबकारी विभाग ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए 49 पेटी, कच्ची शराब सहित दो कार के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

पहला मामला अमोला थाना क्षेत्र में एक कार में भरकर शराब की तस्करी है। जहाँ सूचना के बाद बृहत प्रभारी विनीत शर्मा में रात 11 बजे अमोला थाना क्षेत्र के पास एक बलीनो कार को रोककर चेक किया तो कार में 14 पेटी देशी शराब की भरी हुईं थी। इसके अतिरिक्त कार में कच्ची शराब भी बरामद हुई है।आरोपी की पहचान सुधीर गुप्ता पुत्र चंद्रभान गुप्ता निवासी आगरा उत्तरप्रदेश के रूप में हुई हैं। आरोपी ने बताया कि सलैया गांव से अमोला क्षेत्र में शराब की खेप पहुंचाने का काम कर रहा था। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”