Shivpuri : पानी की मोटर चोरी करने वाले चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के सुपुर्द

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मध्यप्रदेश के शिवपुरी (shivpuri) जिले की खनियांधाना तहसील के अंतर्गत ओढ़ी ग्राम के ग्रामीणों ने खेतों पर रात में पानी की मोटर चोरी करने आये एक बड़े चोर गिरोह के दो सदस्यों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

ग्रामीण दोनों बदमाशों को पकड़कर खनियाधाना पुलिस के हवाले कर दिया जहां बदमाशों ने किसानों के खेत से कई विद्युत मोटर, मोटरसाइकिल, ट्रैक्टरों की बैटरी चोरी करना कबूला है। खनियाधाना पुलिस ने दोनों बदमाशों से पूछताछ में निवासी खनियाधाना के होना बताया उनके कब्जे से एक स्पेण्डर प्लस मोटर साइकिल कीमत 70,000 रुपये, पानी की पांच विद्युत मोटर कीमत 75,000 रुपये, चार बैटरी कीमत 46,000 रुपये की प्रथक प्रथक अपराधो की विधिवत जप्ती की गई। आरोपियों के कब्जे से कुल 1,91,000 रुपये का चोरी किया गया मशरूका बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”