दिल दहला देगा यह वीडियो, इलाज करने वाले ही बांट रहे मौत

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। शिवपुरी के जिला चिकित्सालय के कोविड-19 वार्ड में जो हुआ, उसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा। यहां आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक मरीज की मौत हो गई और इसके बाद उनके पुत्र ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि स्टॉफ ने उनकी ऑक्सीजन की पोर्टेबल यूनिट हटा दी, जिसके बाद उन्होने दम तोड़ दिया। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस मामले में अब सीएमएचओ ने जाँच दल गठित कर दिया है और 48 घँटे में रिपोर्ट मांगी है।

ये भी देखिये – दिल्ली में कोरोना की बेकाबू रफ्तार, 24 घंटे में आंकड़ा 17 हजार के पार

पिछोर निवासी एक व्यक्ति शिवपुरी के जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। उनकी मौत के बाद उनके पुत्र दीपक ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि स्टॉफ ने मरीज की ऑक्सीजन की पोर्टेबल यूनिट हटा दी  इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें कोई वार्ड बॉय मरीज की ऑक्सीजन यूनिट हटाते दिखाई दे रहा है, जिसके बाद मरीज ने तड़पना शुरू कर दिया और कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी। मरीज की मौत होने के बाद परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं। उनका कहना है कि मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी के चलते हुई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।