Sidhi News: तेज रफ्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार दो लोगों की मौके प र ही मौत हो गई जबकि एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। साथ ही, घायल महिला को 108 एंबुलेंस व स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

करमाई का मामला

दरअसल, मामला मझौली थाना क्षेत्र के करमाई का है। जब मड़वास से रीवा की तरफ जा रही थी। तभी रास्ते में यह हादसा हुआ और बस बाइक सवारों से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों ने बस को रोककर जमकर हंगामा भी किया। हालांकि, पुलिस ने समझाबुझाकर मामले को शांत करवाया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।