Sidhi News : सीधी में जंगली सुअरों का आतंक, लकड़ी बीनने गई महिला पर किया हमला

Sidhi News : मध्य प्रदेश के सीधी में एक बार फिर जंगली सुअरों का आतंक देखने को मिला है। दरअसल, यह जिले के मझौली वन परिक्षेत्र मझौली के बीट करमाई के जंगल में दमका टोला की घटना है। जहां महिला पर एक जंगली सुअर ने हमला कर दिया। जिससे वो घायल हो गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में महिला को एंबुलेंस की सहायता से स्वास्थ्य केंद्र मझौली लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है।

जंगल में लकड़ी बीनने गई थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार, करमाई गांव के दमका टोला की निवासी मनिया बैगा के साथ उस वक्त यह घटना घटी जब वो जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। महिला की उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है। बता दें गांव के लोग अक्सर ही घर के कामकाज के लिए पास के जंगल में लकड़ी बीनने जाया करते हैं। वहीं, जंगल में सुअरों का आतंक भी है। वो आए दिन किसी-ना-किसी को अपना शिकार बनाते हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।