सीधी में संपत्ति विवाद को लेकर पिता की हत्या, आरोपी बेटा गिरफ्तार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी राममिलन केवट मृतक की पहली पत्नी का बेटा है। जिसने पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद अपने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

arrest

Sidhi News : मध्य प्रदेश की सीधी पुलिस को सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूरे घर में दुख का माहौल बना हुआ है। साथ ही परिवार के सभी सदस्य आक्रोशित भी है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

23 सितंबर की घटना

दरअसल, मामला सिहावल जनपद पंचायत क्षेत्र अंतर्गत रामनगर का है। बता दें कि घटना 23 सितंबर की है, जब 80 वर्षीय व्यक्ति का शव उसके अपने ही घर पर मिली थी, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस दौरान पुलिस ने बताया कि जब मृतक की पहचान काशी प्रसाद केवट के रूप में की गई थी। इसके साथ ही मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई।

उपनिरीक्षक ने कही ये बात

वहीं, उपनिरीक्षक शेषमणि मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने अपने पिता के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया था, जिस कारण उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद उसने कुल्हाड़ी ले जाकर घर के अंदर छुपा दिया और मौके से फरार हो गया था। बता दें कि यह विवाद संपत्ति को लेकर था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी राममिलन केवट मृतक की पहली पत्नी का बेटा है। जिसने पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद अपने वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। इसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News