सीधी पुलिस की कार्रवाई, सीएम राइज स्कूल से कंप्यूटर चुराने वाले आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की पहचान मणि शंकर सेन के रूप में की गई है, जो कि पहले से ही जिला बदर आरोपी है। जिसे 23 अक्टूबर तक जिला कलेक्टर ने जिला बदर किया था।

arrest

Sidhi News : मध्य प्रदेश की सीधी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां सीएम राइज स्कूल में कंप्यूटर सिस्टम चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से चोरी के सिस्टम भी बरामद किए गए है। फिलहाल, उन पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

3 महीने पहले का मामला

दरअसल, मामला 3 महीने पहले का है, जब चोरों ने सीएम राइज स्कूल में कंप्यूटर चुराए थे। जिसकी शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए टीम का गठन किया गया था और कड़ी मशक्कत के बाद मुखबिर की सूचना पर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ने कही ये बात

मामले को लेकर कुसमी थाना प्रभारी भूपेश बैस ने बताया कि गिरफ्तार किए हुए आरोपी की पहचान मणि शंकर सेन के रूप में की गई है, जो कि पहले से ही जिला बदर आरोपी है। जिसे 23 अक्टूबर तक जिला कलेक्टर ने जिला बदर किया था। बता दें कि आरोपी भगवार गांव का रहने वाला है। उसके बावजूद वह अपनी आदतों से बात नहीं आया और गांव में चोरी छुपे इस तरह की वारदात को अंजाम देते रहे। फिलहाल, सभी से पूछताछ की जा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News