सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सिंगरौली में सड़क पर उतरे AAP कार्यकर्ता, केंद्र पर बोला हमला

आज सिर्फ धरना प्रदर्शन किया गया है अगर जल्द ही अरविंद केजरीवाल की रिहाई नहीं होती है तो फिर पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन भी करेंगे।

singrauli news

Singrauli News : आबकारी घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कल ईडी ने पूछताछ बाद गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में कई विपक्षी दलों ने देश भर में प्रदर्शन के बाद तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सिंगरौली में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सिंगरौली जिले के बैढ़न अंबेडकर चौक पर आम आदमी की मध्य प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष व सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल व आप पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव अभिमन्यु सिंह के नेतृत्व में सैकड़ो आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी जिंदाबाद के नारे व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई की भी मांग की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”