सिंगरौली में हैवानियत की हदें पार, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

mp news

Singrauli Crime News : मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुम्हिया ग्राम में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी के गुप्तांग में डंडा डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या के बाद पति खुद भी फांसी पर झूल गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची माड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर शव का पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया एंव जाँच मे जुट गई है। उक्त हादसे के बाद क्षेत्र मे सनसनी फ़ैल गई है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, माडा क्षेत्र के ग्राम कुम्हिया निवासी जमाहिर साकेत उम्र 55 वर्ष ने अपनी पत्नी प्रमिला साकेत उम्र 50 वर्ष के गुप्तांग मे डंडा डाल कर उसे मौत के घाट उतार दिया। महिला की मौत होने के बाद जमाहिर साकेत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना स्थल पर पहुंचे माडा टी आई ने शव को अपने कब्जे मे लेकर शव का पंचनामा तैयार करने के लिए पोस्टमार्टम हॉउस भिजवा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”