Singrauli News : घर में घुसकर मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले आरोपी फरार, क्षेत्र में तनाव, व्यापारियों ने किया बाजार बंद

व्यापारियों ने भी घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए सोमवार को पूरा बाजार बंद कर रखा। साथ ही परिजनों ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है। तब तक अंतिम संस्कार नहीं करने पर भी अड़े हुए है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

singrauli news

dig saket pandeySingrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बैढन इलाके में रविवार की रात 8 बजे के करीब अज्ञात बदमाशों द्वारा घर में घुसकर माँ-बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही हमले में महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश फरार हो गए। इधर इस घटना के बाद व्यापारियों ने भी घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए सोमवार को पूरा बाजार बंद कर रखा। साथ ही परिजनों ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है। तब तक अंतिम संस्कार नहीं करने पर भी अड़े हुए है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि इस वारदात की सूचना पर रीवा रेंज डीआईजी साकेत पांडेय ने मौके का मुआयना किया। उन्होंने टीम गठित कर जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी का आदेश दिए है। इस प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए फरार आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु रू 20,000/ (बीस हजार रूपये) के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किए जाने की उद्घोषणा की गई है। साथ ही पुलिस ने एक पोस्टर जारी किया है। जिसमें दो आरोपी नजर आ रहे है। इन दोनों आरोपियों की जानकारी जो पुलिस को देगा, उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”