सिरफिरे आशिक ने चिपकाये पोस्टर, लड़की के पिता पहुंचे पुलिस थाने, मामला दर्ज

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्यार में डूबे एक सिरफिरे आशिक ने अपने कथित प्यार का इजहार करते हुए प्रेमिका के घर के आसपास फोटो लगे पोस्टर चिपका दिए। पोस्टर चिपकाए जाने की सूचना जब पिता को लगी तो उन्होंने सभी पोस्टर निकाले और पुलिस थाने पहुंचकर युवक की शिकायत दर्ज कराई।

मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की फोर्ट व्यू कॉलोनी का है। सीएसपी ग्वालियर नागेंद्र सिंह के मुताबिक बहोड़ापुर थाने में एक पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी बेटी के फोटो के साथ कुछ पोस्टर क्षेत्र में चिपका दिए हैं। उन्होंने जब घर के आसपास देखा तो कुछ पोस्टर लगे हुए थे। पिता ने सभी पोस्टरों को निकाला और पुलिस थाने पहुँच गए। पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....