Indore Airport पर मिला नरकंकाल, रहस्य में उलझी पुलिस

Indore Airport

Indore Airport : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास एक अज्ञात व्यक्ति का नर कंकाल मिला। जैसे ही इसकी खबर सभी को लगी तो आसपास तक के इलाकों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि नरकंकाल देख एयरपोर्ट अधिकारीयों ने तुरंत पुलिस को इस बात की सुचना दी। ऐसे में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कंकाल को जांच के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि ये नरकंकाल किसका है और यहां कैसे आया। इस बात के रहस्य में पुलिस भी उलझ गई है। जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। दरअसल कंकाल उस वक्त मिला जब एयरपोर्ट प्रबंधन के अधिकारी आसपास के एरिया में फेसिंग का काम करवा रहे थे। उस वक्त एक पानी निकासी के गड्ढे में यह नरकंकाल मिला।इस कंकाल को करीब 1 साल पुराना बताया जा रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।