कांग्रेस प्रत्याशी के भाई के साथ मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, थाने का घेराव करेगी कांग्रेस

सिहोनिया थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप, भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डण्डौतिया से है खासी नजदीकी

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों से चल रहा है। इस बीच राजनेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजी भी तेज हो गई है। वहीं मुरैना से कांग्रेस प्रत्याशी के भाई के साथ मारपीट के मामले ने भी राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। सिहोनिया थाना प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी की भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डण्डौतिया से खासी नजदीकी है। वहीं कांग्रेस इस पूरे मामले में निष्पक्ष कार्यवाही के लिए थाने का घेराव करने की तैयारी में है।

दरअसल पिछले दिनों दिमनी से कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र तोमर के भाई के भाई के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। रविन्द्र तोमर का आरोप है कि सिहोनिया थाना प्रभारी जितेंद्र शर्मा ने उनके भाई के साथ मारपीट की है। मारपीट की घटना में रविंद्र तोमर के भाई को सिर पर गंभीर चोटें आई है और उन्हें उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह भी कहा जा रहा है कि थाना प्रभारी जितेन्द्र शर्मा की भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डण्डौतिया के साथ नजदीकी है और सोची समझी साजिश के तहत इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया है। जिससे उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रविन्द्र तोमर को प्रभावित किया जा सके।

अब इस पूरे मामले में सच्चाई कितनी है यह तो जांच का विषय है लेकिन इस घटना से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है। आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ता अब विरोध करने की रणनीति बना रहे है, जिसके तहत कांग्रेस कार्रवाई के लिए थाने का घेराव करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here