सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और मरीज के परिजन के बीच ब्रिज बने सरकारी अफसर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) में भर्ती कोरोना मरीजों (Corona Patient) की परेशानी को दूर करने जिला प्रशासन के अफसर ब्रिज की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं । कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी कार्यालय ने राजस्व निरीक्षक और पटवारियों की राउंड दि क्लॉक 24 घंटे की ड्यूटी लगाई गई है। ये सरकारी अधिकारी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) में भर्ती मरीजों के परिजनों और अस्पताल प्रबंधन के बीच समन्वय स्थापित करेंगे और परेशानियां दूर करेंगे।

ये भी पढ़ें – कोरोना कर्फ्यू के विरोध में एकजुट हुए व्यापारी, बोले-बिना चर्चा फैसला स्वीकार नहीं

सोमवार को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के बाद अस्पताल की लापरवाही और बदइंतजामी की जो तस्वीर सामने आई थी उसने अस्पताल के बेहतर इलाज और प्रबंध की पोल खोल दी थी।  परिजनों के हंगामे के बाद प्रशासन के आला अधिकारी मौके पहुँच गए थे उन्होंने व्यवस्था संभालने के प्रयास किये। उसके बाद कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने परिजनों की परेशानी सुनने के बाद सुपर स्पेशलिटी अस्पताल प्रबंधन (Super Specialty Hospital) को फटकार लगाई तब कहीं जाकर परिजनों को उनके मरीज को डेड बॉडी मिल पाई। विधायक प्रवीण पाठक ने वहीँ से कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh) को फोन कर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) की व्यवस्थाएं सुधारने और अस्पताल में एक हेल्प डेस्क बनाने के लिए कहा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....