बीजेपी नेता के घर हमला करने वाले गुंडों का निकाला गया जुलूस, एसपी ने दी चेतावनी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व नगर अध्यक्ष इंदौर गोपीकृष्ण नेमा के घर पर हमला करने वाले गुंडों की आज शामत आ गई। दरअसल, दो दिन पहले ही शातिर बदमाश अरुण वर्मा और अश्विनी सिरोलिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वही पुलिस ने अब अनमोल संधू और पूर्व बीजेपी विधायक के घर पर चाकू लहराने वाले सुदर्शन सोलंकी सहित 5 बदमाशों को गिरफ्त में ले लिया।

शातिर गुंडों का आज छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित बीजेपी नेता के घर के आस पास जुलूस निकाला ताकि लोगों में गुंडों का खौंफ कम हो और बदमाशों के हौंसले भी पस्त हो सके। जुलूस निकाले जाने के दौरान हमलावर गुंडे शर्म से पानी पानी नजर आए। फिलहाल, पुलिस अब एक अभियान के तहत अन्य बदमाशों पर नकेल कस रही है।

इंदौर के पश्चिम क्षेत्र के एसपी महेशचंद्र जैन ने मीडिया को बताया कि आला अधिकारियों के निर्देश के तहत जिले के सभी थानों पर गुंडे बदमाशों को थाने पर बुलाकर डोजियर भरवाया जा रहा है, जिसमे उनसे ये जानकारी ली जा रही है कि उनके गुजर बसर के क्या साधन है।

इसके अलावा गुंडों को स्पष्ट चेतावनी दी गई है कि यदि उन्होंने अपराध को अंजाम दिया तो उनका भी वो हो हश्र होगा जो दूसरे गुंडे बदमाशों का हो रहा है। वही उन्होंने बताया कि पश्चिम क्षेत्र के छत्रीपुरा थाने में ही 100 से ज्यादा बदमाशों को बुलाया गया है और पश्चिम क्षेत्र के सभी थानों में आज 700 से ज्यादा सूचीबद्ध गुंडो को बुलाकर डोजियर भरवायाकर सख्त चेतावनी दी गई है।

कुल मिलाकर इंदौर में पुलिस एक्शन मोड में है और बदमाशों द्वारा अब यदि कोई अपराध किया जाता है तो उन पर कड़ी कार्रवाई के साथ ही उनके निर्माणों पर भी पुलिस नकेल कस सकती है, जैसा कि बीते 15 दिनों में इंदौर पुलिस ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here