Zomato के महाकाल थाली विज्ञापन पर मचा बवाल, ऐड बंद कर माफी मांगने की हुई मांग

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) का एक ऐड विवादों में घिर गया है। इस विज्ञापन को महाकाल से जोड़ने पर यह पूरा विवाद खड़ा हुआ है। कंपनी के इस ऐड में बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hritik Roshan) नजर आ रहे हैं। विज्ञापन में रितिक यह कहते दिख रहे हैं कि थाली खाने का मन किया। उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया। इस विज्ञापन पर मंदिर के पुजारी कड़ा विरोध जता रहे हैं और उनका कहना है कि महाकाल मंदिर किसी भी तरह की थाली को डिलीवर नहीं करता है। कंपनी और रितिक रोशन को इस विज्ञापन के लिए माफी मांगनी चाहिए।

मंदिर के पुजारी महेश का कहना है कि कंपनी ने अपने विज्ञापन में महाकाल मंदिर के बारे में भ्रामक प्रचार किया है। विज्ञापन बनाने से पहले कंपनी को सभी पहलुओं पर विचार करना चाहिए। हिंदू समाज सहिष्णु है इसलिए वह कभी उग्र नहीं होता। अगर इसकी जगह कोई दूसरा समुदाय होता तो कंपनी में अब तक आग लग चुकी होती। जोमैटो हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ बिल्कुल ना करें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।