टीकमगढ़ में अवैध पटाखा गोदाम पर प्रशासन ने मारा छापा, हरदा घटना के बाद जागा प्रशासन

शहर के रहवासी इलाके मंगल भवन के पास स्थित एक पटाखे की गोदाम में जांच के नाम पर छापा मारा जहां प्रशासन को यहां से बड़ी मात्रा में पटाखे मिले।

tikamgarh

Tikamgarh News : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ शहर के मंगल भवन के समीप स्थित एक पटाखा गोदाम पर जिला प्रशासन की टीम ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है जहां प्रशासन को बड़ी मात्रा में पटाखे मिले इतना ही नहीं इस पटाखा गोदाम से प्रशासन ने देशी पटाखे भी जब्त किए हैं। एसडीएम संजय दुबे के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आज मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पटाखे के गोदाम में हुए ब्लास्ट के बाद टीकमगढ़ जिला प्रशासन हरकत में आया और टीकमगढ़ के एसडीएम संजय दुबे के नेतृत्व में पुलिस बल की टीम ने टीकमगढ़ शहर के रहवासी इलाके मंगल भवन के पास स्थित एक पटाखे की गोदाम में जांच के नाम पर छापा मारा जहां प्रशासन को यहां से बड़ी मात्रा में पटाखे मिले।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”