टीकमगढ़। आमिर खान। 

मध्यप्रदेश में जहां एक ओर सरकार किसानों की सुरक्षा के लिए तमाम प्रयास के रही है, वहीं किसान की सुरक्षा करने वाली खाकी ही उन पर हमला करने में लगी हुई है। ताजा मामला टीकमगढ़ जिले के पलेरा से सामने आया है, जहां एक किसान के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। ये घटना किसी आम इंसान ने नहीं, बल्कि एक सब इंस्पेक्टर ने की। पलेरा थाने में पदस्थ कमल पाठक ने इसे अंजाम दिया। साथ ही, जब किसान की बेटियों ने अपने पिटते हुए पिता को बचाने की कोशिश की, तो उनके साथ सब इंस्पेक्टर ने अपनी शासकीय बन्दूक की बटें जड़ दी। घटना में घायल किसान को तत्काल पलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत खराब देखते जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

जानकारी के मुतबिक जिले के तहसील पलेरा के ग्राम छिदारा में  मुखबिर की सूचना में पलेरा पुलिस अवैध शराब की तलाश में निकली और जाहर सिंह ठाकुर के घर में घुसकर कर दी परिवार के साथ मारपीट जाहर सिंह को सिर और हाथ मे गंभीर चोटे आई। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि  दरोगा साहब ने लोहे की फुकनी हमारे सर में मारी जिस कारण से हमें गंभीर चोटें आई है। फिलहाल पलेरा थाना प्रभारी पूरी घटना से अनभिज्ञ बने हुए हैं, उन्होंने जाहर सिंह के घर शराब पकड़ने की बात तो कबूली, लेकिन जब उसके साथ मारपीट करने की बात कही, तो वह अनभिज्ञ बन गए और कहते नजर आए कि ऐसा मामला है हमें कोई जानकारी नहीं। 

टीकमगढ़ पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया का कहना है कि, मामले की जानकारी मिली है, एसडीओपी जांच कर रहे हैं, जांच के बाद जो भी सामने आएगा, उसके हिसाब से कार्यवाही होगी।