Ujjain: रात 2 बजे गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला, बदमाश बाइक से फरार

Ujjain: उज्जैन शहर के फ्रीगंज के पास रात 2 बजे पुलिस ने संदेह होने पर बाइक सवार तीन युवकों को रोका। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट की और एक आरक्षक को चाकू मारकर घायल कर दिया।

ujjain

Ujjain:  शहर में बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं। रात 2 बजे फ्रीगंज में एसएस हॉस्पिटल के सामने वाली गली में बाइक सवार तीन युवकों को संदेह होने पर माधवनगर थाने के दो पुलिसकर्मियों ने रोका और पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और एक आरक्षक के पेट में चाकू मार दिया। घटना के बाद तीनों बदमाश बाइक से भाग निकले।

चोरी की बाइक पर सवार थे बदमाश

पुलिस के अनुसार, आरोपियों के पास चोरी की बाइक थी। सूचना मिलने पर अस्पताल में पुलिस अधिकारी पहुँच गए। एएसपी जयंत राठौर ने बताया कि माधवनगर थाने के आरक्षक आकाश जाटव और विक्रम सिंह रात में गश्त कर रहे थे। जब वे एसएस हॉस्पिटल के पास पहुँचे, तो गली में तीन युवक बाइक पर खड़े दिखे। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की और हाथापाई शुरू कर दी। एक बदमाश ने आकाश के पेट में चाकू मार दिया।

अस्पताल में भर्ती, हालत खतरे से बाहर

हमला करने के बाद आरोपी बाइक से भाग निकले। विक्रम ने तुरंत आकाश को अस्पताल पहुँचाया और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। आईजी संतोष कुमार सिंह, एसपी प्रदीप कुमार शर्मा सहित अन्य अधिकारी अस्पताल पहुँचे। घायल आरक्षक को आईसीयू में भर्ती किया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी वारदात के बाद मक्सी रोड की तरफ भागे थे। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की उम्मीद है। माधवनगर थाना पुलिस ने प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर लिया है। शहर में रात में असामाजिक तत्वों की गतिविधियाँ बढ़ गई हैं और पुलिस इन पर कड़ी नजर रख रही है।

उज्जैन से राजेश कुल्मी की रिपोर्ट

 

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News