14 जनवरी को ‘राहगीरी आनंद उत्सव’ की मस्ती में डूबेगा उज्जैन, प्राचीन खेलों का होगा आयोजन

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rahgiri Anand Utsav

Rahgiri Anand Utsav Ujjain: 14 जनवरी को हर जगह मकर संक्रांति का उल्लास देखने को मिलता है। उज्जैन में भी इस पर्व को बहुत ही धूमधाम से बनाया जाता है। अब इस बार की 14 जनवरी काफी खास होने वाली है क्योंकि एक बार फिर राहगीरी आनंद उत्सव की शुरुआत कर दी जाएगी। इस उत्सव में बचपन से लेकर 55 तक के लोग अलग-अलग तरीकों से आनंद मानते दिखाई देते हैं। कोई यहां रस्सी कूद करता है तो कोई डांसिंग और बॉडीबिल्डिंग करता दिखाई देता है।

14 जनवरी को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के हाथों से उज्जैन विकास प्राधिकरण नगर पालिका और जिला प्रशासन समिति सामाजिक संस्थाएं राहगीरी आनंद उत्सव की शुरुआत करेंगी। तरणताल से लगाकर कोठी रोड तक सुबह-सुबह यह आयोजन किया जाने वाला है जिसमें शहरवासियों की भीड़ उमड़ती दिखाई देगी।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।